Daily News

बद़्दी में 11वीं जिला स्तरीय वुशु प्रतियोगिता शुरू…

बद्दी, 21 अप्रैल।
दो दिवसीय जिला स्तरीय सब जूनियर, जूनियर व सीनियर वुशु प्रतियोगिता शुक्रवार से शुरू हुई। इस प्रतियोगता का शुभारंभ एसोसिएशन के प्रदेश सचिव पी एन आजाद ने किया।

यह भी पढ़े: रामपुर गांव से लापता युवक रोपढ़ के समीप नहर से मिला…
जिला वुशू संघ के प्रधान आनंद ठाकुर ने यह जानकारी देते हुए कहा कि नव आदर्श पब्लिक स्कूल बद्दी के प्रांगण में 11वी जिला स्तरीय सब जूनियर सीनियर वुशू प्रतियोगिता (लड़के व लड़कियां) का आयोजन किया जा रहा है।

इस प्रतियोगीता मे जिला सोलन के पांच खंडों से 65 खिलाड़ी भाग ले रहे है। इस प्रतियोगिता में खिलाड़ी सानसू व तालु प्रतिस्पर्धा मे अपना दमखम दिखाएगे।

मुख्य अतिथि ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खेलों से ही हमारा मानसिक व सामाजिक विकास होता है। खेलों को खेल भावना से ही खेलना चाहिए। खेलों से हमारे बच्चों व युवाओं के बीच नेतृत्व की क्षमता का ईजाद होती है।

पी एन आजाद ने हिमाचल प्रदेश मे वुशु खेल की उपलब्धियां गिनाई और खेल के प्रति खिलाडियों को जागरूक किया उन्होंने इस 11वी जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने का आह्वान किया तथा कहा खिलाडियों के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ और राष्ट्रीय स्तर पर अपने प्रदेश व जिला का नाम भी रोशन करें।

यह भी पढ़े: जाेगिंद्रा को-आपरेटिव बैंक का शुद्ध लाभ 16.51 करोड़ रूपए तक पहुंचा

इस अवसर पर सभी ब्लॉक से आए संघ के अधिकारियों का अभिनंदन व स्वागत किया गया। उन्होने इस सफल आयोजन के लिए जिला वुशू संघ सोलन की टीम व समस्त अधिकारीयो को बधाई व् शुभकामनाये दी।

पी एन आजाद ने जानकारी दी कि हिमाचल में वुशु खेल कोटे से 40 खिलाडी विभिन्न सरकारी विभागो में रोजगार प्राप्त कर चुके है। राज्य स्तरीय वुशु प्रतियोगीता का आयोजन शीघ्र ही बददी मे ही करवाया जाएगा

हिमाचल की ताज़ा खबरों के लिए join करें www.himachalsamay.com

bhushan ad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button