POLITICAL NEWS

सुक्‍खू सरकार खोले स्‍क्रैप विभाग, मुख्य संसदीय सचिव को बनाए मंत्री

सोलन, 13 अप्रैल ।

भाजपा के प्रवक्‍ता शैलेंद्र गुप्‍ता ने आरोप लगाया कि पंद्रह माह के कार्यकाल में ही दम तोड़ रही कांग्रेस की सुक्‍खू सरकार औद्योगिक क्षेत्रों में स्‍कै्प के नाम पर काला कारोबार कर रही है।

यह भी पढ़े : विश्व स्वास्थ्य दिवस पर MMU नर्सिंग की छात्राओं द्वारा सोलन शहर में निकाली गई जन जागरूकता रैली

सरकार के कई गुर्गे कमीश्‍न एजेंट के रूप में सक्रिय हैं। नेताओं की शह पर राजनीति का ऐसा दवाब बनाया जा रहा है कि सस्‍ती कीमतों पर स्‍क्रैप बेचने को उद्यमी मजबूर हैं।

आलम यह है कि मूल्‍य प्रतिस्पर्धा की दौड़ में उद्योगपति अपनी मर्जी के दामों पर अपना स्क्रैप भी बेच नहीं पा रहे हैं। ऐसे में इस कारगुजारी पर लोग तंज भी कसने लगे हैं।

कहने लगें है कि सुक्‍खू को चाहिए कि स्‍क्रैप का एक विभाग ही खोल दे और सोलन के दोनों सीपीएस एवं विधायकों में किसी एक को मंत्री बना दें।

ताकि फार्मा हब बीबीएन में स्‍क्रैप के नाम पर सरकार की काली दाल सुक्‍खू के करीबियों की निगरानी में अधिक पके। उन्‍होंने कहा कि बीबीएन फार्मा हब के बजाय अब सूबे का भ्रष्टाचार का केंद्रकर बनकर रह गया है।

प्रदेश के दो दो मुख्य संसदीय सचिव जिले के विकास का काम करवाने की बजाय खनन और स्क्रैप माफिया को शह दे रहे हैं। जिसके कारण उद्योगपतियों में डर का माहौल है।

वह हिमाचल ने पलायन करने को मजबूर हैं। व्‍यवस्‍था परिवर्तन का दम भरने वाली सुक्‍खू सरकार घटिया, भ्रष्‍ट और जहरीली राजनीति करने से बाज नही आ रही है। अब तो खुद कांग्रेस सरकार का दम फूल चुका है।

यह भी पढ़े : शिमला के रिज मैदान पर हिमाचल दिवस की रिहर्सल शुरू
सरकारी भवन से लेकर श्मशान घाट की भूमि अवैध खनन की भेंट चढ़ चुकी है। सरकार मूक दशर्क बनी हुई है। आने

वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में जनता सुक्‍खू सरकार ने जवाब मांगेगी और इसकी कीमत सुक्‍खू सरकार रिकार्ड मतों से हारकर चुकानी होगी। स्‍क्रैप विभाग

हिमाचल की ताज़ा खबरों के लिए join करें www.himachalsamay.com     

bharat mata

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button